[ad_1]

Ujjain News: MP Anil Firoziya mother Savitri celebrates after her son gets ticket in Lok Sabha election

सांसद बेटे की मां ने मनाया जश्न।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने बीते दिन दूसरी लिस्ट जारी। जिसमें मध्यप्रदेश कि उन पांच सीटों पर भी उम्मीदवार घोषित कर दिए गए, जिन्हें पहली सूची में छोड़ दिया गया था। पहली सूची में इन लोकसभा सीटों के उम्मीदवार घोषित नहीं किए जाने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि शीर्ष नेतृत्व इन सीटों पर उम्मीदवारों का बदलाव कर सकता है। लेकिन, उज्जैन और इंदौर में भाजपा ने अपने वर्तमान सांसद को ही फिर से मैदान में उतारकर  उन पर भरोसा जताया है। 

उज्जैन आलोट सीट से भाजपा ने सांसद अनिल फिरोजिया को अपना उम्मीदवार बनाया है। पार्टी की ओर से एक बार फिर प्रत्याशी बनाए गए सांसद फिरोजिया की मां की प्रतिक्रिया  समाने आई है। भगवान महाकाल में अगाध श्रद्धा रखने वाली सांसद अनिल फिरोजिया की मां जावित्री फिरोजिया को बाबा महाकाल पर पूरा विश्वास था कि लोकसभा चुनाव में टिकट बेटे अनिल फिरोजिया को ही मिलेगा। 

बुधवार शाम को लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवारों की घोषणा के समय उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के सांसद अनिल फिरोजिया की माताजी प्रतिदिन की तरह ही घर के बाहर बने शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर रही थीं। जब उन्हें पता चला कि बेटे अनिल को पार्टी ने लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है तो सबसे पहले उन्होंने भगवान को धन्यवाद दिया और भगवान को भोग लगाया। 

बेटे को टिकट मिलने की खुशी का इजहार करते हुए जावित्री फिरोजिया ने अमर उजाला से कहा कि भले ही पहली सूची में बेटे अनिल का नाम न हो, टिकट कटने की बात की जा रही हो, लेकिन मेरी आस्था और विश्वास बाबा महाकाल पर था। इन बातों का मुझ पर और मेरी आस्था पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। मुझे पता था कि कुछ भी हो जाए टिकट तो अनिल को ही मिलेगा। बेटे को टिकट मिलने के बाद मां जावित्री फिरोजिया घर के बाहर जश्न मनाया और मिठाई खिलाकर लोगों का मुंह मीठा कराया। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *