[ad_1]

Former MP Jayaprada may appear in Moradabad court today,Azam Khan and others are accused

मुरादाबाद कोर्ट में पेश हुई पूर्व सांसद जयाप्रदा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ब्यान देने के लिए कोर्ट में पेश हुईं। उन्होंने अपने वारंट रिकॉल कराए। उनके अदालत में हाजिर न होने के कारण अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

केस की सुनवाई के लिए अब 21मार्च को होगी। वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के बाद कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में की जा रही है। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि इस मामले में जयाप्रदा कोर्ट में हाजिर हुई और अपने वारंट रिकॉल कराए।

छोटी सोच रखने वालों की अभद्र टिप्पणी

अदालत में पेश होने के बाद जयाप्रदा ने कहा कि मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन और उनके साथियों की सोच महिलाओं के प्रति अच्छी नहीं है। वह देश की अन्य महिलाओं के लिए हमेशा संघर्ष करती आई हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी छोटी सोच रखने वाले नेताओ की मानसिकता को दर्शाती है।

उन लोगों ने न केवल मेरे ऊपर अभद्र टिप्पणी की बल्कि देश की अन्य बहन बेटियों पर वह किस प्रकार की सोच रखते हैं। यह भी सामने आया है। पूर्व सांसद ने कहा कि न्यायपालिका पर मुझे पूरा विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *