Driver beats up ASI in Ujjain police arrests him

महाकाल थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन जिले के हरसिद्धी मंदिर से चारधाम की ओर एकांकी मार्ग से निकलने का प्रयास कर रहे लोडिंग वाहन चालक को एएसआई ने रोक लिया। इससे नाराज चालक ने विवाद करते हुए एएसआई के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार महाकाल मंदिर के आसपास यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हरसिद्धी से रामघाट की ओर जाने वाला मार्ग एकांकी बनाया गया है। जहां बेरिकेड्स लगाकर वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित की गई है। बीती शाम मार्ग पर लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 13 एल 1449 के चालक ने प्रवेश करने का प्रयास किया, जिसे महिला आरक्षक कल्पना ने रोकने की कोशिश की। लेकिन, चालक ने महिला आरक्षक से अभद्रता शुरू कर दी। यह देख यातायात एएसआई अंतरसिंह यादव मौके पर पहुंचे और चालक को समझाने का प्रयास किया। 

लेकिन, आरोपी चालक ने एएसआई की कालर पकड़ ली और मुक्के मारना शुरू कर दिया। ड्युटी कर रहे होमगार्ड सैनिक महेन्द्र ने रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ भी धक्का मुक्की की गई। मामले की जानकारी लगते ही महाकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोडिंग वाहन को जब्त कर चालक सचिन जटिया निवासी जयसिंहपुरा को हिरासत में लिया गया। मामले में एएसआई अंतरसिंह यादव ने चालक के खिलाफ मारपीट करने और शासकीय कार्य में बाधा की शिकायत दर्ज कराई।

वाहन चैकिंग में पुलिसकर्मी पर चढ़ाई बुलेट

बीती शाम लोटि स्कूल चौराहा पर वाहन चैकिंग पाइंट लगाया गया था। नीलगंगा थाना पुलिस बिना नंबर वाहनों के साथ माडिफाइड सायलेंसर लगी बुलेट की जांच कर रही थी। इस दौरान बुलेट पर सवार सुमित चौहान निवासी जयसिंहपुरा गुजरा। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, तभी सुमित ने बुलेट भगाने के लिए रफ्तार तेज कर दी। पुलिसकर्मी अनिल पिता बाबूलाल ने उसे आगे आकर रोका तो वह पैर पर बुलेट चढ़ाकर भाग निकला। पुलिस टीम ने उसे पीछा का पकड़ा और मामले में घायल हुए पुलिसकर्मी अनिल की शिकायत पर मोटर व्हीकल एक्ट के साथ टक्कर मराने का प्रकरण दर्ज किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *