[ad_1]

Ujjain News: A procession was taken out by those who tied hands and legs and beat up the minor

उज्जैन में नाबालिग से मारपीट करने वाले युवकों को पकड़ा।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन में गल्ले से रुपये चोरी करने वाले नाबालिग को बंधक बनाकर थप्पड़-मुक्के मारने वाले युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों युवकों के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों युवकों के कृत्य को देखते हुए उनका जुलूस निकाला। 

रामीनगर में रहने वाले 17 वर्षीय नाबालिग को लक्ष्मीनगर चौराहा पर दो युवकों ने बंधक बना रखा था। बिजली के खंबे से बांधकर खूब थप्पड़-मुक्के मारे थे। युवकों ने नाबालिग पर सोडा वैन के गल्ले में रखा पर्स चोरी करने का आरोप लगाया था। माधवनगर पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर विजय पिता कमलसिंह डोडिया निवासी रामीनगर और उसके साथी शोएब के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एसआई पवन वास्कले ने बताया कि दोनों युवको को गिरफ्तार किया गया। दोपहर में उन्हें अपराधिक तस्दीक के लिए ले जाया गया। एसआई वास्कले के अनुसार नाबालिग के खिलाफ चोरी की शिकायत विजय डोडिया ने दर्ज कराई है। नाबालिग ने उसके गल्ले से पर्स चोरी किया था, जिसमें 200 रुपये नगद और आधार कार्ड की फोटो कॉपी रखी हुई थी। नाबालिग को हिरासत में लेने के बाद नोटिस तामिल कराया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

चोरी का आरोप लगाकर नाबालिग को बंधक बनाने और मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और नाबलिग नशे की हालत में होना सामने आया था। उसे परिजनों को बुलाकर सुपूर्द किया था। नशा उतरने के बाद उसकी शिकायत पर मारपीट करने वालों पर प्रकरण दर्ज किया गया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *