Suspected thief ran away from Tikamgarh police station

टीकमगढ़ थाना कोतवाली।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ कोतवाली से एक संदिग्ध चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। लेकिन, आरोपी भागने में कामयाब नहीं हो सका। कोतवाली के बाहर खड़े दो पत्रकारों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि करीब 12 बजे कोतवाली पुलिस का एक आरक्षक एक संदिग्ध चोर को लॉकअप में बंद करने जा रहा था। इस दौरान आरोपी युवक आरक्षक को चकमा देकर कोतवाली से भाग गया। आरोपी को भागता देख बाहर खड़े दो स्थानीय पत्रकारों आमिर खान और सौरव खरे ने बाइक से चोर का पीछा करना शुरू कर दिया। आरोपी कटरा होते हुए सराफा मार्केट के पास राजमहल रोड पर एक नाली में लेट गया। लेकिन, दोनों पत्रकारों ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दी। बाद में मौके पर पहुंचे टीकमगढ़ कोतवाली प्रभारी आनंद राज, प्रधान आरक्षक सतीश शर्मा उसे हिरासत में लेकर थाने ले आए। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी रीगोरा गांव में एक बाइक पर तीन संदिग्ध घूम रहे हैं। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो दो लोग भाग गए, लेकिन एक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस आरोपी को थाने लेकर आई, लेकिन लॉकअप में बंद करने से पहले उसने भी भागने का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पकड़ा गया संदिग्ध चोर गिरोह का सदस्य हो सकता है। क्योंकि, शहर की गणेशपुरम कॉलोनी में पिछले महीने में करीब एक दर्जन से अधिक चोरियां हुईं हैं। पुलिस अब तक एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *