[ad_1]

Sakshi Maharaj gave statement against Owaisi and Mamata Banerjee

साक्षी महाराज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर सांसद साक्षी महाराज ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार किया। सांसद ने असदुद्दीन ओवैसी को विक्षिप्त बताकर कहा कि उनसे संबंधित प्रश्न का उत्तर देना वह उचित नहीं समझते। ममता बनर्जी पर कहा कि उनका राज्य जाने वाला है।

सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथ लिया। कहा कि मोदी जी का कहना है कि हम लोग अपने लिए राजनीति नहीं करते। परिवार के लिए राजनीति नहीं करते और एक जाति की राजनीति नहीं करते। सांसद ने कहा कि राष्ट्र के लिए राजनीति करते हैं, राष्ट्र की जनता के लिए राजनीति करते हैं। सीएए अखंड राष्ट्र, अखंड भारत के लिए है।

सांसद व विधायक ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण

सांसद डॉ. साक्षी महाराज व भगवंतनगर विधायक आशुतोष शुक्ल ने मंगलवार को कर्ण ब्लॉक में आधा दर्जन स्थानों पर सभाएं कर विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इसमें कटरी पीपरखेड़ा के श्रीनगर में मोहम्मद में दरवाजे की इंटरलॉकिंग, एनएच 25 से बंथर गांव तक की सड़क, रामसहाय विद्यालय कुशलपुर में कक्ष निर्माण, जगजीवनपुर में छोटी रवल से कामाक्षी माता मंदिर तक इंटरलॉकिंग का लोकार्पण किया गया। सांसद ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग कहते हैं मोदी हटाओ, लेकिन किसे लाओ यह पता नहीं। क्या पप्पू को लाओगे। विद्या भाष्कर द्विवेदी, राजन शुक्ल, धीरज शुक्ल, पप्पू प्रधान, जेके दीक्षित, संजय यादव, मनीष मिश्र, अमोल शुक्ल आदि मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *