[ad_1]

Varanasi Sigra road pothole 20 feet long built last year worth 2 crore

Varanasi sigra road
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


जलकल की पाइप लाइन टूटने से शहर के व्यस्ततम सिगरा चौराहे पर सड़क धंस गई। सोमवार शाम धीरे-धीरे सड़क धंसती गई और देखते ही देखते लगभग 10 फीट गहरा और 20 फीट लंबा और 10 फीट चौड़ा गड्ढा बन गया। इससे वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई और यातायात प्रभावित हो गया। चौराहे की चारों सड़कों पर चार किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

सिगरा इलाके में नगर निगम की पेयजल पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण जब-तब पानी सड़क पर बहता देखा जाता था। जलकल विभाग अस्थायी व्यवस्था कर किसी तरह पानी का बहाव बंद कर काम चला लेता था। मगर, धीरे-धीरे इसका असर सड़क पर पड़ने लगा। सोमवार को चौराहे से रथयात्रा की तरफ जाने वाली सड़क अचानक धंस गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे की बैरिकेडिंग कर यातायात को डायवर्ट किया।

जानकारी मिलने के बाद जलकल और पीडब्ल्यूडी की टीम भी पहुंच गई। जांच में पता चला कि पाइपलाइन टूटने से सड़क के नीचे की मिट्टी धंस गई। लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता केके सिंह ने कहा कि पेयजल पाइपलाइन टूटने के कारण सड़क धंसी है।

जलकल विभाग से बात हुई है। बिना पाइपलाइन ठीक किए सड़क को नहीं बनाया जा सकता। तात्कालिक तौर पर पीडब्ल्यूडी मिट्टी कंक्रीट आदि भरवाकर गड्ढे को बंद कराएगा। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *