Ujjain News: उज्जैन के मेट्रो टॉकीज के सामने रहने वाले पूर्व पार्षद की बहू ने अज्ञात कारणों के चलते दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 10 माह पहले प्रेम विवाह हुआ था और वह बैंक में नौकरी करती थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

The dead body of a newly married woman who had a love marriage was found hanging.

जांच में जुटी पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार


उज्जैन में एक नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली पुलिस ने बताया कि भावना पति ललित तिवारी (24) रविवार को अपने पति के साथ अंकपात मार्ग स्थित मायके गई थी। वहां से लौटने के बाद दोपहर में अपने कमरे में सोने चली गई। शाम को जब घर में चाय बनी तो ससुर उसे चाय के लिए बुलाने पहुंचे। अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने अपने भाई जीवन गुरु को बुलाया।

काफी देर तक अंदर से हलचल नहीं हुई तो परिजनों ने किसी तरह दरवाजा खोलकर कमरे में प्रवेश किया और देखा तो भावना फांसी पर लटकी थी। भावना को फंदे का दुपट्टे काटकर नीचे उतारा और प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने भावना को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान भावना के पिता व अन्य परिजनों को घटना की सूचना दी गई। 

भावना के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

भावना के पिता सियाराम बैरागी ने बताया कि मामला संदिग्ध है, उसने पुलिस को बयान दिए हैं। परिजनों के अनुसार भावना एचडीएफसी बैंक में जॉब करती थी। पिछले वर्ष मई में उसने ललित से लव मैरीज की थी। मृतिका भावना शहर के भाजपा नेता जीवन गुरु और उनकी पत्नी आरती तिवारी पूर्व पार्षद के भतीजे ललित तिवारी की पत्नी है। पुलिस ने बताया कि शव का पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *