Dead body of young man found in drain in Firozabad Police trying to identify young man

नाला (फाइल)

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में नाले में युवक का शव पड़ा मिला। उसे बुलडोजर से निकलवाया गया। उसके पास से शराब के दो क्वार्टर मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस युवक की शिनाख्त कराने में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने का काम प्रारंभ कर दिया है।

उत्तर थाना क्षेत्र के रहना नाले में सोमवार को एक युवक का शव उतराता दिखाई दिया। शव देखकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। शव को नाले में पड़े होने की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई। शव नाले के बीच में होने के कारण उसे बाहर निकालने के लिए पुलिस को बुलडोजर मंगाना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद बुलडोजर की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस टीम को तलाशी के दौरान मृतक के कपड़ों में शराब के दो क्वार्टर मिले। पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर चोट का निशान नहीं है और न ही उसके हाथ पर कोई नाम गुदा है। थाना प्रभारी वैभव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम गृह में रखवाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक कराए जा रहे हैं। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, इससे उसकी शिनाख्त हो सके।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *