[ad_1]

BJP leader shot in Gabhana

गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अलीगढ़ में गभाना कस्बे के गेस्ट हाउस व नर्सिंग होम संचालक भाजपा नेता श्याम सुंदर वाशिष्ठ को 10 मार्च देर शाम घर में ही गोली लग गई। परिजन उन्हें क्वार्सी स्थित वरुण ट्रामा सेंटर लेकर आए। जहां गंभीर हालत में उपचार जारी है। इधर, खबर पर हरकत में आई पुलिस ने कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से सौंगरा हाल गभाना निवासी श्याम सुंदर वाश्ष्ठि उर्फ श्याम पंडित का कस्बे में गेस्ट हाउस व नर्सिंग होम है। वे सामाजिक व राजनीतिक रूप से भी सक्रिय रहते हैं। पूर्व में दो बार उनकी पत्नी जिला पंचायत का चुनाव लड़ चुकी हैं। जिसमें से एक बार भाजपा के बैनर से वे चुनाव लड़ी थीं। हाल के निकाय चुनाव में भाजपा से चेयरमैन पद पर भी दावेदारी की थी। वर्तमान में भाजपा में सक्रिय हैं। 

वाकया 10 मार्च देर शाम का है। श्याम सुंदर गेस्ट हाउस के पास ही कार्यालय में अलवर से आए दोस्त के साथ बैठे थे। घंटों तक चली बैठक के बाद देर शाम दूसरी मंजिल पर अपने आवास पर पहुंचे। परिवार के अनुसार ऊपर आने के बाद वे कमरे में लाइसेंसी पिस्टल साफ करने लगे। इसी बीच किसी तरह कनपटी पर गोली लग गई। आनन-फानन परिजन क्वार्सी के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां तमाम भाजपाई व इलाका पुलिस और सीओ गभाना शुंभेंदु पहुंच गए। डॉक्टरों ने जांच पड़ताल के बाद पाया कि गोली एक तरफ से घुसकर दूसरी ओर से पार निकल गई है। मगर हालत चिंताजनक है। देर रात समाचार लिखे जाने तक डॉक्टर कुछ भी कहने से बच रहे थे।

 

सीओ गभाना शुभेंदु के अनुसार अभी जांच की जा रही है। कारण क्या रहे, ये जांच के बाद ही कहा जा सकेगा।  घटना घर के अंदर हुई है। वहीं बता दें कि श्याम पंडित पर पूर्व में एक हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। मगर सीबीसीआईडी स्तर से हुई जांच में उनका नाम निकल गया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *