[ad_1]

Varanasi police busted murder of youth from Bihar and arrested criminal

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वरुणा नदी के किनारे सुअरबड़वा इलाके के खंडहर में बिहार के कार चालक के मोबाइल की मदद से उसकी हत्या का आरोपी पकड़ा गया। हत्यारोपी कार चालक के मोबाइल में अपना सिम इस्तेमाल कर रहा था। आरोपी की पहचान शिवपुर थाना के कांशीराम आवास निवासी सोनू आलम के रूप में हुई है। सोनू के पास से कार चालक का मोबाइल और सिम बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला

बिहार के दानापुर, पटना का रहने वाला राजकुमार चौधरी उर्फ पिंटू 25 फरवरी को कार लेकर वाराणसी आया था। उसके साथ कार मालिक और अन्य लोग भी थे। सभी छावनी क्षेत्र में एक होटल में रुके थे। दोपहर बाद राजकुमार अपने कार मालिक से 500 रुपये लेकर घूमने निकला। दो मार्च को उसका शव खंडहर में मिला। चार मार्च को शव की पहचान होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। राजकुमार के परिजनों की तहरीर पर कैंट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

एसीपी कैंट विदुष कुमार सक्सेना ने बताया कि इंस्पेक्टर कैंट अजय राज वर्मा के नेतृत्व में दरोगा आयुष पांडेय और हेड कांस्टेबल बृजबिहारी ओझा व दिवाकर वत्स की टीम ने पड़ताल शुरू की। सर्विलांस की मदद से सामने आया कि राजकुमार का मोबाइल सोनू आलम इस्तेमाल कर रहा है। तब तक सीसी फुटेज में सोनू के साथ राजकुमार दिखाई दिया था। टीम ने सोनू को पकड़ कर पूछताछ शुरू की तो वारदात की गुत्थी परत दर परत सुलझती चली गई।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *