[ad_1]

Teenager commits suicide when father scolds him for talking on mobile

मृतका साक्षी की फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उन्नाव जिले में अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर गांव में देर रात किशोरी को मोबाइल से बात करने पर पिता ने डांट दिया। अगले दिन उसने फंदा लगाकर जान दे दी। उसके दाहिने हाथ पर पेन से लिखा, माफ कर देना हमें, गलत मत समझना। पुलिस छात्रा के मोबाइल समेत घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

अचलगंज थानाक्षेत्र के गांव बेथर निवासी मनोज कुमार गौतम की पुत्री साक्षी (15) एक स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा थी। बृहस्पतिवार को वह चचेरी बुआ की शादी में परिवार के साथ गई थी। रात में घर लौटने पर मोबाइल से बात करने पर पिता ने उसे डांट दिया था। इससे वह क्षुब्ध थी। शुक्रवार को सभी खाना खाने के बाद खेत चले गए। देर शाम करीब सात बजे वह लोग खेत से घर लौटे तो घर के अंदर बेटी का शव फंदे से लटका मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। साक्षी तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर की थी। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में आत्महत्या करने की जानकारी मिली है। परिजनों का कोई आरोप नहीं है जांच में जो भी बिंदु सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उस मोबाइल की भी जांच करेगी, जिससे बात करने की जानकारी सामने आई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *