[ad_1]

Businessman son murdered by entering his house in Bhind miscreants fired six bullets

बेटे की मौत पर बिलखते परिजन।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भिंड जिले के कोतवाली क्षेत्र में नामी पन्ना होटल और रेस्टोरेंट के मालिक विनोद जैन के बेटे की घर में घुस कर हत्या कर दी गई। बदमशों ने उसके सीने में एक के बाद एक छह गोलियां मारी। हत्या की इस वारदात को शहर कोतवाली से 300 मीटर दूर अंजाम दिया गया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।  

दरअसल, विनोद जैन उर्फ पन्ना शहर के बड़े व्यापारी हैं, जिनका होटल के साथ ट्रांसपोर्ट का भी बड़ा व्यवसाय है। शुरुआती जानकारी के अनुसार घटना सुबह चार बजे की है। पन्ना होटल की चौथी मंजिल पर व्यवसायी परिवार निवास करता है। रात में परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे, सुबह 4 बजे हत्यारा होटल से होते हुए घर में दाखिल हुआ और कमरे में सो रहे प्रणाम जैन (24) के सीने में 6 गोलियां उतार दीं। हत्या का आरोप शहर के मिकू भदौरिया नाम के युवक पर लगा है। 

होटल से तीन सौ मीटर दूर है शहर कोतवाली थाना

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, गोलियों की आवाज से जागा परिवार बेटे की हालत देख कर दहशत में आ गया। वारदात की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस प्रणाम जैन को परिजनों के साथ जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पहले भी पुलिस को आवेदन दे चुका था पीड़ित पिता

इस घटना की जानकारी लगने पर स्थानीय विधायक के साथ ही सीएसपी, एडिशनल एसपी, पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों का कहना है कि व्यापारी के बेटे र हमले की पहले से ही आशंका थी। इसे लेकर विनोद जैन ने पुलिस को पहले ही आवेदन दिया था। लेकिन, पुलिस की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। 

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

पुलिस की टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। मौके पर डॉग स्क्वॉड के साथ एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। होटल में लगे सीसीटीवी का डीवीआर पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है। वारदात को लेकर पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है। लेकिन, सच क्या है यह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ सकेगा। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *