BJP MP Hema Malini visited Ujjain Mahakaleshwar Temple Baba Mahakal

सांसद हेमा मालिनी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इस बार पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार 400 पार, और यही होगा भी। कोई भी गलत काम हो नहीं सकता है, मैंने बाबा महाकाल के दरबार में प्रार्थना की है तो सब अच्छा ही होगा। यह बात शुक्रवार को अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद मीडिया से कही। 

सांसद ने कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन कर मुझे बहुत अच्छा लगा, वैसे तो मैं कल भी बाबा महाकाल के दर्शन किए थे। लेकिन, महाशिवरात्रि पर बाबा महाकाल के दर्शन करने का जो अवसर मिला है उससे मैं धन्य हो गई। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस भी है शिवजी की कृपा से हमारे देश की महिलाएं भी तरक्की करें, उन्नति करें और प्रगति के पद पर आगे बढ़े। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महिला वर्ग को आगे बढ़ाने के लिए कई काम किए हैं। सभी लोग एकजुट होकर कार्य करें और देश की प्रगति के लिए आगे बढ़ाने के लिए प्रयत्नशील रहे। 

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने पर सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि बाबा महाकाल से जीत की कामना की है। जीतने के बाद भी हम बाबा महाकाल के दरबार जरूर आएंगे। उन्होंने कहा कि  मैं ही नहीं पूरा परिवार बाबा महाकाल का भक्त है। आज भी मैं अपने समधी, बेटे और दामाद के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने आई हूं। बाबा महाकाल हमारी मनोकामना पूर्ण करें, यही विनती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *