Amroha: Two road accidents within eight hours in district in first two died, second mother lost her life

एक्सीडेंट में क्षतिग्रस्त बाइक।

विस्तार


नौगांवा सादात में तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने बाइक सवार मां-बेटी को रौंद दिया। हादसे में उर्मिला (35) की मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी न्यासा घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक उर्मिला नौगांवा सादात थानाक्षेत्र के गांव गुलड़िया के रहने वाले योगेश कुमार की पत्नी थी।

योगेश कुमार की ससुराल मंडी धनौरा थानाक्षेत्र के कंजरबसेड़ा की है। शुक्रवार को योगेश कुमार की पत्नी उर्मिला व बेटी न्यासा बाइक पर सवार होकर कंजर बसेड़ा गई थीं। शाम को दोनों मां-बेटी वापस घर लौट रही थीं। इस दौरान बेटी न्यासा बाइक चला रही थी, जबकि मां पीछे बैठी थीं। न्यासा ने हेलमेट लगा रखा था।

जैसे ही उनकी बाइक नौगावां सादात थानाक्षेत्र में अमरोहा-मंडी धनौरा मार्ग पर गांव मूंढा मुकारी पहुंची तभी ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में उर्मिला देवी की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि उनकी बेटी न्यासा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल न्यासा को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *