Ujjain News: Bhabiji Ghar Par Hai Fame Yogesh Tripathi with Gitanjali Mishra Visit Baba Mahakaleshwar Temple

फेम दरोगा हप्पू सिंह व पत्नी राजेश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह) और गीतांजलि मिश्रा (राजेश सिंह) आज बाबा महाकाल के मंदिर उज्जैन पहुंचे। जहां दोनों ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद प्राप्त किया। भगवान शिव के सबसे पूजनीय मंदिर श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पर दर्शन करने के बाद दोनों बेहद खुश नजर आए। इस दौरान अमर उजाला से विशेष चर्चा करते हुए दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) ने बताया की मंदिर में आकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पर बड़ी शांति और संतोष मिला।

महाशिवरात्रि के दौरान उज्जैन के इस माहौल से ऊर्जा मिलती है। मेरा सौभाग्य है कि इस साल मुझे यह अनुभव मिला और मैंने भारत के सबसे पूजनीय मंदिरों में से एक का दर्शन कर भगवान का आशीर्वाद पाया। ज्योतिर्लिंग के सामने खड़े होकर मैं श्रद्धा और आध्यात्मिक संतोष से भर गया। उस अनुभव में परंपरा, संस्कृति और भगवान शिव से निजी जुड़ाव का संगम था और मुझे एक सदाबहार याद मिली।

इसके अलावा, मैंने भगवान महाकाल से प्रार्थना की और अपने शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के पांच सफल साल पूरे होने पर उन्हें धन्यवाद दिया। मुझे उम्मीद हुई कि हमारा शो कई साल चलेगा। हप्पू सिंह की उल्टन पलटन और भाभी जी घर पर हैं कार्यक्रम के साथ ही बताया कि इसके पहले मैं सब टीवी के एफआईआर में कुल 10 साल और बालिका वधू में 2 साल अलग-अलग किरदार कर चुका हूं। नए सीरियल के बारे में उन्होंने बताया कि इन सीरियल के लिए ही हमें कम से कम प्रतिदिन 12 घंटे काम करना पड़ता है।

शो में शादी हुई, लेकिन अभी तो कुंवारी हूं – गीतांजलि मिश्रा

एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में राजेश की भूमिका निभा रहीं गीतांजलि मिश्रा ने बताया कि शो में तो मैं कई बच्चों की मां हूं, लेकिन रियल लाइफ में, मैं अब भी कुंवारी हूं। मुझे इस प्रकार के कॉमेडी शो करना वैसे तो पसंद है, लेकिन वर्तमान में, मैं वेब सीरीज पर भी काम कर रही हूं। उन्होंने बताया कि क्राइम पेट्रोल, रंगरसिया, बालिका वधू और महादेव के साथ ही में अन्य कई शो में काम कर चुकी हूं। इसके साथ ही कहा कि कभी सोचा नहीं था कि मैं टीवी शो में काम करूंगी, लेकिन इत्तेफाक से मेरा यहां आना हुआ और अब लगभग 14 वर्षों से मैं एक टीवी कलाकार के रूप में काम कर रही हूं। बाबा महाकाल के दर्शन करने पहले भी आ चुकी हूं, लेकिन आज बाबा महाकाल के दर्शन कर जो अनुभूति हुई ऐसा एहसास मैंने पहले कभी नहीं किया। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *