[ad_1]

09:49 AM, 06-Mar-2024

मेट्रो का फतेहपुर सीकरी से फतेहाबाद तक हो विस्तार- एसपी सिंह बघेल


मेट्रो के उद्घाटन कार्यक्रम में बोलते केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल
– फोटो : अमर उजाला

मेट्रो के उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे। उन्होंने कहा कि मेट्रो ट्रेन का फतेहपुर सीकरी, एत्मादपुर, खेरागढ़, फतेहाबाद तक विस्तार होना चाहिए। इससे गांव से रोजाना आने वाले लोगों को विशेष सुविधा होगी। उन्होंने एमजी रोड पर एलिवेटेड के बजाय भूमिगत स्टेशन बनाने की जरूरत बताई। कहा कि भले ही इसमें देर हो जाए। इसके लिए मुखमंत्री से मांग करेंगे।

09:44 AM, 06-Mar-2024

जांच के बाद ही दिया जा रहा प्रवेश


कार्यक्रम स्थल में गेट पर चेकिंग करते सुरक्षा बल के जवान
– फोटो : अमर उजाला

मेट्रो के उद्घाटन पर सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ देर में ताजनगरी पहुंचेंगे। कार्यक्रम स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। हर किसी को गेट पर जांच के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है।  

09:32 AM, 06-Mar-2024

मेट्रो के इंजन का पूजन करते पुरोहित


मेट्रो के इंजन का पूजन करते पुरोहित
– फोटो : अमर उजाला

इससे पहले पुरोहित ने पूजा अनुष्ठान करके मेट्रो पर शुभ का प्रतीक स्वास्तिक चिन्ह बनाया। साथ ही मेट्रो के इंजन का पूजन किया। 

09:31 AM, 06-Mar-2024

Agra: मेट्रो है तैयार… हरी झंडी का इंतजार; कुछ ही देर में पीएम करेंगे उद्घाटन

उत्तर प्रदेश के आगरा में मेट्रो के उद्घाटन की तैयारियां पूरी हो गई हैं। सुबह से ही मेट्रो, पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी मौके पर व्यवस्थाएं देख रहे हैं। ताजमहल भूमिगत स्टेशन से मेट्रो का उद्घाटन होना है। सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। गेट पर पास और चेकिंग के बाद ही स्टेशन के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *