[ad_1]

Major fire broke out due to short circuit in saree showroom

साड़ी शोरूम में लगी भीषण आग
– फोटो : संवाद

विस्तार


हाथरस शहर की घनी आबादी वाले पंजाबी मार्केट स्थित एक साड़ी शोरूम में 6 मार्च की देर शाम शॉर्ट सर्किट के बाद भीषण आग लग गई। इससे मार्केट में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी होने पर एसडीएम सदर, सीओ सिटी, कोतवाली सदर पुलिस व अग्निशमन विभाग के अधिकारी कई दमकल की गाडिय़ों सहित मौके पर पहुंच गए। देर रात तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने में जुटी हुई थी। शोरूम मालिक के मुताबिक अग्निकांड में 40 से 50 लाख रुपए के नुकसान हुआ है।

शहर के अलीगढ़ रोड बसंत व्यू निवासी पवन बंसल पुत्र डालचंद बंसल का शहर की घनी आबादी वाले पंजाबी मार्केट में श्रीजी साड़ी एंपोरियम के नाम से साड़ी शोरूम है। 6 मार्च की शाम को पवन बंसल शोरूम बंद कर अपने घर गए थे। इसी बीच पीछे से शॉर्ट सर्किट से शोरूम में भीषण आग लग गई और इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग की चपेट में आने से शोरूम में रखी लाखों रुपये कीमत की साड़ी, लहंगा, लांचा आदि जलकर पूरी तरह से खाक हो गए। शोरूम से निकलती आग की लपटें देख आस-पास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना शोरूम स्वामी, कोतवाली सदर पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। 

सूचना पर कोतवाली सदर पुलिस व अग्निशमन विभाग के अधिकारी कई दमकलों के साथ मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने में जुट गए। सूचना पर एसडीएम सदर लवगीत कौर, सीओ सिटी रामप्रवेश राय भी मौके पर पहुंच गए। कई घंटे बाद तक दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे रहे। जब कोई सफलता मिलती नहीं दिखी तो दुकान का शटर तोड़ा गया। तब कहीं जाकर कई दमकल की गाडिय़ों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। शोरूम स्वामी पवन बंसल के मुताबिक इस अग्निकांड में 40 से 50 लख रुपए का नुकसान हुआ है।

आग की सूचना पर दौड़े चले आए अन्य व्यापारी

शहर के पंजाबी मार्केट स्थित श्रीजी साड़ी एंपोरिय में बुधवार की देर शाम हुई आग की भीषण घटना की जैसे ही अन्य व्यापारियों को जानकारी हुई तो वह तुरंत ही अपने-अपने घरों से मार्केट की ओर दौड़े चले आए। देर रात तक पंजाबी मार्केट में व्यापारियों का जमघट लगा रहा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *