Girl dies by drowning in the pond outside the house

बच्ची की फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


औरैया जिले में अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के हुकुमपुर गांव में मंगलवार को साढ़े तीन साल की बच्ची खेलते-खेलते तालाब में चली गई। परिवारीजन उसे पूरे दिन खोजते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। शाम को तालाब के किनारे मासूम का शव उतराता मिला।

क्षेत्र के ग्राम हुकुमपुर डेरा निवासी मनोज कुमार पुत्र अतर सिंह फेरी लगाने का कार्य करता है। घर पर उसकी मां ओमवती तथा पत्नी शारदा तथा तीन बच्चे ऋषि (5), रिया साढ़े तीन वर्ष तथा एक छह महीने की पुत्री रहती है। मंगलवार को दिन में घर के बाहर खेलते हुए उसकी पुत्री रिया किसी तरह घर के बाहर बने तालाब में चली गई।

इससे उसकी पूरे दिन घर वाले तलाश करते रहे, लेकिन उसका कही पता नहीं चला। तब परिजनों ने पुलिस को सूचना की लेकिन देर शाम रिया का शव तालाब के किनारे मिला। घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मौके पर पहुंचे साफर चौकी पुलिस ने कार्रवाई करनी चाही तो परिजनों ने कोई कार्रवाई से मना कर दिया।

मृतक मासूम के पारिवारिक चाचा दिलीप कुमार पुत्र प्रताप सिंह ने पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए रिया की तालाब में गिर कर मौत होने की जानकारी दी। कोई भी कार्रवाई ना कराए जाने की बात कहते हुए शव का जल प्रवाह कर दिया। क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया की बच्ची की तालाब में गिरकर मृत्यु हुई है। परिजनों ने किसी भी कार्यवाही से मना कर दिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *