[ad_1]

Cable TV operator son shot dead

गोली लगने से हुई युवक की हत्या के बाद घटना स्थल पर लगी भीड़ व पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के सासनी गेट क्षेत्र के लोधी विहार इलाके में 5 मार्च शाम पिछले कई माह से चली आ रही रंगबाजी में केबल टीवी ऑपरेटर के बेटे बिट्टू (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान लोगों ने तीन हमलावरों को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। 

बिट्टू लोधी विहार में रहने वाले केबल टीवी ऑपरेटर भूरा पंडित का पुत्र था। उनके तीन पुत्रों में से एक बिट्टू उर्फ विकास पिता का व्यापार में भी हाथ बंटाता था। देर शाम वह अपने कुछ साथियों संग घर से करीब 50-60 कदम दूरी पर खड़ा था। तभी दो वाहनों पर सवार होकर हमलावर पक्ष के युवक के युवक वहां पहुंचे। दोनों पक्षों में तनातनी के बीच मारपीट शुरू हो गई और इसी  दूसरे पक्ष के युवकों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। चार राउंड फायरिंग में से दो गोली बिट्टू के पेट व सीने में लगी, जबकि दो हवाई फायर किए। 

गोली लगने से बिट्टू नीचे गिर पड़ा और हमलावर भागने लगे। बिट्टू के साथियों और मोहल्ले के लोगों ने भाग रहे तीन युवकों को मौके पर दबोच लिया। सूचना पर इलाका पुलिस भी पहुंच गई। बिट्टू को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पकड़े गए तीनों युवकों को पुलिस थाने ले आई। इस खबर पर बिट्टू के परिवार के साथ तमाम दोस्त व साथी पहुंच गए। एसपी सिटी, सीओ प्रथम सहित फील्ड यूनिट भी पहुंच गई। 

वहीं हिरासत में लिए गए मयंक वार्ष्णेय व शशांक यादव निवासी आगरा रोड व जय तोमर निवासी आईटीआई रोड से पूछताछ जारी है। चार-पांच दिन पहले हुए एक झगड़े के विवाद में हत्या होने की बात सामने आ रही है। सीओ प्रथम अभय पांडेय का कहना है कि जांच व पूछताछ जारी है। जो तहरीर मिलेगी, उसी अनुसार मुकदमे के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोधी विहार के रहने वाले युवा गुटों में चार-पांच दिन पहले झगड़ा हुआ था। अभी तक की जांच में उसी रंगबाजी में ये हत्या होना उजागर हो रहा है। बाकी अन्य पुराने विवाद व सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।-मृगांक शेखर पाठक, एसपी सिटी

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *