[ad_1]

UP: Former Delhi LG Samdhan locked in bathroom, servant absconds with cash

यूपी पुलिस की गाड़ी डायल 100
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल की समधन को बाथरूम में बंद कर एक लाख रुपये चोरी करके भागने वाले बिहार निवासी नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी किए 27 हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि गजरौला थाना क्षेत्र के सुल्तान नगर के सामने अल्लीपुर चौपला हसनपुर रोड पर जरीना खान का परिवार रहता है।

उनके पति सियासत अली खां मूलरूप से हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिहाली जागीर निवासी थे। वह मेरठ में एआरटीओ के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। उनका निधन हो चुका है। सियासत अली के दो बेटी हैं। जिनमें बड़ी बेटी अरसला जंग की शादी दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग के बेटे के साथ हुई। सेवानिवृत्त एआरटीओ पति के निधन के बाद जरीना खान घर में अकेली रहती हैं।

घटना से चार दिन पहले उन्होंने दिल्ली की एक एजेंसी के माध्यम से बिहार राज्य के मधुबनी के पारौल निवासी अजीत कामत को बतौर नौकर रखा था। 29 फरवरी की दोपहर करीब दो बजे जरीना खान बाथरूम में गईं। तभी नौकर ने बाथरूम की बाहर से कुंडी बंद कर दी और अलमारी को खोलकर उसमें रखे एक लाख रुपये चोरी कर भाग गया था।

बाथरूम में बंद जरीना खान काफी शोर मचाती रहीं, लेकिन किसी को आवाज नहीं गई। शाम को खाना बनाने वाली महिला सादरीन वहां पहुंची और उसने कुंडी खोल कर जरीना खान को मुक्त कराया। इस मामले में नौकर अजीत कामत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए।

सोमवार को इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह, दरोगा प्रवीण कुमार, कांस्टेबल मोहित भाटी और कामेश्वर की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी नौकर अजीत कामत को भानपुर फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि अजीत गिरफ्तारी के डर से इधर-उधर छिपता फिर रहा था। जबकि सोमवार को बिहार भागने की फिराक में था।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *