[ad_1]

Two youths died in a collision between bikes

हादसे की जानकारी लेती पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ में हरदुआगंज थाना क्षेत्र के हकीमगढ़ी पुल के पास 5 मार्च शाम चार बजे के करीब आमने सामने हुई दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। हादसे के बाद पुलिस ने तीनों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

गिर्राज (23) पुत्र नाथूराम जलाली कस्बे के मजरा अमीनाबाद गांव का निवासी था, जो भाई की बाइक से पनैठी जा रहा था। सामने की ओर से क्वार्सी थाना क्षेत्र के बेगपुर मोहल्ले की गली नंबर 3 निवासी योगेंद्र शर्मा उर्फ कालू पुत्र हरीश कुमार शर्मा बाइक लेकर आ रहा था। उसके पीछे मोहल्ले का ही दोस्त हेमंत पुत्र देवेंद्र कुमार बैठा था। बाइकों की टक्कर में दोनों युवकों के चेहरे और सिर में गंभीर चोट आई, जो मौत की वजह मानी जा रही है। 

पुलिस के अनुसार दोनों बाइक सवारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया था, यदि पहना होता तो शायद जान बच जाती। सूचना मिलने पर जलाली कस्बा इंचार्ज उमेश चंद्र शर्मा, अकराबाद थाने की पनैठी चौकी प्रभारी नदीम असगर मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस की मदद से तीनों को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। दोनों मृतकों के घरों में मातम छा गया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *