[ad_1]

Three goats and other items burnt due to fire

आग लगी
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


थाना क्षेत्र के गांव शाहगढ़ में 3 मार्च की रात एक मजदूर के घर में अचानक आग लग गई। आग में जल कर मजदूर की तीन बकरियों सहित हजारों रुपए की नकदी व अन्य सामान राख हो गया। गांव शाहगढ़ निवासी पीड़ित मुन्ना लाल पुत्र हुकमसिंह ने बताया है कि वह गांव में मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों की गुजर बसर करता है।

3 मार्च की रात समय करीब साढ़े आठ बजे वह परिजनों के साथ घर में सो रहा था। इसी दौरान किसी अज्ञात कारण से उसके घर में अचानक आग लग गई। जिससे अफरातफरी मच गई। परिवार के सभी लोगों शोर मचाते हुए घर से बाहर निकल आए। ग्रामीणों ने आग बुझाने का भरसक प्रयत्न किया पर काबू नहीं पा सके। इसी बीच घर में रखे पंद्रह हजार रुपए व तीन बकरी समेत अन्य घरेलू सामान जलाकर राख हो गये।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *