[ad_1]

Barati's body found in canal

शव
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


फतेहगढ़ी नहर के निकट मिले शव की पहचान चौंढेरा निवासी कैलाश के रूप में हुई है। सूचना पर तलाश करते हुए परिजन भी खैर पहुंच गये। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने बताया कि चौंढेरा निवासी 40 वर्षीय कैलाश पुत्र करतार सिंह 3 मार्च की दोपहर बुलंदशहर के शेरपुर-ककोड़ स्थित रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने गये थे। कार से रिश्तेदारों के साथ गभाना तहसील के कस्बा पिसावा जा रहे थे। शाम कार जहांगीरपुर के निकट नहर में गिर गई थी। जिसमें कार सवार सभी आठ लोग नहर में डूब गये थे।

तीन लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई थी तथा पांच वर्षीय बालिका व 16 वर्षीय किशोर सहित दो लोग लापता थे। 4 मार्च की दोपहर फतेहगढी पश्चिमी गांव के निकट नहर में शव होने की सूचना पर इंस्पेक्टर खैर प्रवीन कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को निकलवाकर शिनाख्त के प्रयास किए। इसी बीच पीछे से नहर किनारे तलाश करते आ रहे परिजनों को ग्रामीणों ने शव की सूचना दी। सूचना पर परिजन खैर सीएचसी पहुंचे तथा शव की शिनाख्त की। मृतक के पत्नी व दो बेटी है। वह दिल्ली मेंं मजदूरी करता था। इंस्पेक्टर खैर प्रवीन कुमार सिंह के पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *