Kanpur Kartik Was Kidnapped to Fill Sisters Vacant Lap UP Police Encounter News in Hind

Kanpur Kartik
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर के फूलबाग से पिछले शनिवार को दो साल के बच्चे कार्तिक का अपहरण करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। भगवतदास घाट के पास हुई जवाबी फायरिंग में दोनों के पैर में गोली लगी है। इसके बाद बच्चे को भी किदवईनगर के एक अस्पताल से सकुशल ढूंढ निकाला गया। 

मुख्य आरोपी ने बताया कि शादी के 18 साल बाद भी बहन के बच्चे नहीं हैं। ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। उसकी सूनी गोद भरने के लिए दोस्त के साथ मिलकर बच्चे का अपहरण किया था। बच्चे के बदले बहन उसे पैसे भी देती। बच्चे को अपने पास रखने वाली अविवाहित बहन को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस लाइन सभागार में डीसीपी अपराध एवं मुख्यालय आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि उन्नाव के सफीपुर निवासी छोटू राजपूत करीब दो दशक से फूलबाग फलमंडी के पास रहते हैं। वेटर का काम करने के साथ ही सब्जी का ठेला लगाते हैं। 

परिवार में पत्नी गुड्डा, 12 वर्षीय बेटी वैष्णवी, आठ वर्षीय बेटी पल्लवी, छह वर्षीय बेटा शिब्बू और दो साल का बेटा कार्तिक है। 24 फरवरी की शाम को घर के बाहर फुटपाथ पर खेलने के दौरान बाइक सवार दो युवक कार्तिक का अपहरण कर ले गए थे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *