Alka Gwali Lambalior Tour Meeting with women regarding Rahul Gandhi Nyaya Yatra

अलका लांबा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कांग्रेस की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष अलका लांबा ने कहा, डबल इंजन की सरकार से कांग्रेस की महिला मोर्चा की मांग है कि स्पेशल कोर्ट गठित कर महिला अपराधों के साथ हो रहे अपराधों की सुनवाई हो।भारत जोड़ो यात्रा के तहत हर जिले में जारी यात्रा होगी। अगर किसी को कानूनी मदद की जरूरत है, हम उसमें मदद करेंगे।

संदेशखाली को लेकर भाजपा के प्रदर्शन पर अलका लांबा ने कहा, भाजपा का बेटी बचाओ के प्रति जो धरना प्रदर्शन है, वह सिर्फ ढोंग है। 10 साल में बेटी बचाओ नारे के प्रति बलात्कारियों की पहुंच प्रधानमंत्री तक है। बीजेपी के कई अपराधी नेता खुलेआम आजाद घूम रहे हैं। मध्यप्रदेश की जो पीड़ित परिवार है, उनसे हमारे राहुल गांधी मुलाकात करेंगे और न्याय का भरोसा दिलाएंगे।

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बीजेपी के आरोपों पर अलका लांबा ने कहा, प्रधानमंत्री जी 400 पार का नारा दे रहे हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि हमारे देश के अन्नदाताओं को परेशान किया है, जिसमें दो किसान शहीद हो गए हैं। देश का अन्नदाता और देश का बेरोजगार इनकी अकड़ तोड़ने का काम करेंगे। संदेशखाली में आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट देने को लेकर कहा, आरोपी पकड़ा गया है। वीवीआईपी ट्रीटमेंट तो बीजेपी के ब्रजभूषण जैसे नेता ले रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *