[ad_1]

Shameless teacher: Dirty act of principal's teacher son, made minor student a victim of lust by threatening

डेमो इमेज
– फोटो : Internet

विस्तार


ग्वालियर में गुरु और शिष्य परंपरा को शर्मसार और कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। उप नगर ग्वालियर में संचालित होने वाले एक निजी स्कूल के शिक्षक ने कक्षा 6 में पढ़ने वाले 13 साल के एक छात्र के साथ दुष्कृत्य कर दिया। आरोपी ने उसे धमकी भी दी कि अगर इसका किसी से जिक्र भी किया तो वह उसे फेल करवा देगा और जान से मार देगा। पीड़ित बच्चे ने मां और पिता को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई। 

पीड़ित नाबालिग छात्र ने बताया कि वह कक्षा 6 में पढ़ता है। हमारे स्कूल के प्रिंसिपल का लड़का जो खुद भी शिक्षक है। उसे लगातार कई दिनों से गंदी निगाह से देख रहा था। वह तरह तरह से परेशान भी करता था। 28 फरवरी की शाम उसने मुझे फोन करके किला गेट पर बुलाया कि एग्जाम को लेकर कुछ बात करना है। वह वहां पहुंचा तो सर वहां से लेकर पास की एक धर्मशाला पहुंचे। वहां वह उसके साथ अश्लील हरकतें कर बुरा काम करने लगा। थोड़ी देर बाद बोला यहां बहुत लोग आ जा रहे है। कल किले पर चलेंगे। छात्र रोने लगा तो पहले उसने लालच दिया कि वह उसे पास करवा देगा, लेकिन फिर धमकी देने लगा। अगर किसी को यह बात बताई तो उसे वह फेल करवा देगा और जान से मार देगा। भयभीत बच्चे ने घर पहुंचकर यह घटनाक्रम अपने माता पिता को बताया। उन्होंने बच्चे को ढांढस बंधाया और फिर उसे लेकर देर रात ग्वालियर थाना पहुंचे और पुलिस को बताया। 

ग्वालियर की सीएसपी शुभ्रा श्रीवास्तव ने बताया कि नाबालिग छात्र की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में आपराधिक केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गई टीमों ने रांत को ही अनेक स्थानों पर छापा मारा, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया लेकिन जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *