MP News: Shocking incident, house caught fire due to short circuit, sick elderly woman burnt alive

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में वृद्धा जिंदा जल गई।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


ग्वालियर के कंपू इलाके में रहने वाली 70 वर्षीय वृद्धा घर में ही जिंदा जल गई। वृद्धा बीमार थी और बिस्तर पर आराम कर रही थी, तभी अचानक शार्ट सर्किट से बिजली के तारों में आग लगी। वृद्धा को करंट भी लगा और कुछ ही देर में पूरा कमरा आग की लपटों से घिर गया। वृद्धा को चलने-फिरने में परेशानी होती थी, इसलिए वह उठ भी नहीं पाई। पूरा शरीर झुलस गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

जानकारी के अनुसार कंपू थाना क्षेत्र के अंतर्गत मांढरे की माता चौराहे के पास रहने वाली 70 वर्षीय वृद्धा पारोबाई पत्नी धनीराज बाथम अपनी नातिन के साथ रहती थी। वह काम भी करने जाती थी। बीते रोज घर पर खाना बनाने के बाद वह दवा लेने के लिए बाज़ार गई थी। घर पर पारोबाई अकेली ही थीं। जिस कमरे में वे आराम कर रही थी वहां बिस्तर और अन्य सामान भी रखा था। तभी अचानक शार्ट सर्किट हुआ फिर आग लग गई। वृद्धा संभल भी नहीं पाई और पूरा शरीर आग की लपटों से घिर गया। कुछ ही देर में बिस्तर ने भी आग पकड़ ली। पूरे कमरे में आग लग गई। शोर सुनकर आसपास रहने वाले लोग आए। आग बुझाई लेकिन वृद्धा पूरी तरह झुलस चुकी थी। पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। मृतिका पारो बाथम की पुत्री डिंपल बाथम का कहना है कि उनकी बेटी पारो बाथम के साथ रहती थी और दवाई लेने के लिए जब बाजार गई थी। तब मोबाइल पर सूचना मिली कि घर में आग लगी है और जब तक लौट कर आए तब तक दादी पूरी तरह जल चुकी थी। उन्हें अस्पताल भी भिजवाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *