[ad_1]

couple death mystery unknown girl caught on CCTV in Lakhimpur Kheri

रमा और रावेंद्र की मौत का मामला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लखीमपुर खीरी के मितौली में राजा लोने सिंह की गढ़ी स्थित शिव मंदिर के करीब खंडहरनुमा जगह पर सोमवार को युवक-युवती के लहूलुहान मिले शव के मामले में तीसरे की एंट्री से गुत्थी और उलझ गई है। पुलिस की पड़ताल में अब तक युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि पहले युवक ने युवती को गोली मारी, फिर खुद को गोली से उड़ा लिया। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में युवती के साथ एक और लड़की घटनास्थल की ओर जाती दिखी है, जिससे पुलिस की थ्योरी में झोल आ गया है। 

सोमवार को राजा लोने सिंह की गढ़ी स्थित खंडहरनुमा जगह पर युवक व युवती के खून से लथपथ शव मिले थे। मोबाइल फोन से युवती की पहचान उमा भारती उर्फ अंशू मूल निवासी मुरादपुर थाना मैगलगंज के रूप में हुई थी। युवक की पहचान रावेंद्र निवासी कल्लुआमोती के रूप में हुई थी। दोनों के परिवार वालों ने हत्या की ही बात कही थी। जिस तरीके से युवक व युवती के क्षत-विक्षत थे, उससे हत्या की बात सामने आ रही थी। हालांकि, मौके से बरामद दो खोखे और दो जिंदा कारतूस के लिहाज से पुलिस का दावा था कि पहले युवक ने युवती को गोली मारी, उसके बाद खुद को गोली से उड़ा लिया। 

UP: अवैध कॉलोनियों पर बीडीए ने चलाया बुलडोजर, लोगों से अपील- प्लॉट खरीदने से पहले जरूर करें ये काम

पुलिस के मुताबिक, तहसील की आवसीय कॉलोनी होकर गढ़ी जाने वाले रास्ते पर घटनास्थल से करीब 300 मीटर पहले एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक और युवती के फुटेज मिले हैं। पहले गढ़ी की और बाइक से युवक जाता दिख रहा है। इसके 15 मिनट बाद साइकिल से युवती दिखी। सीसीटीवी फुटेज में उमा अपनी सहेली के साथ-अलग अलग साइकिल से घटनास्थल की ओर जाती दिख रही है। उसकी सहेली के करीब आधे घंटे में वापसी के फुटेज भी कैमरे में कैद हुए हैं। सूत्र बताते हैं कि जिस निजी अस्पताल में उमा नौकरी करती थी, वहीं उसकी सहेली भी काम करती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *