murder and suicide Murder followed by suicide or both killed lakhimpur kheri

murder and suicide
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लखीमपुर खीरी के मितौली कस्बे के पास राजा लोने सिंह की गढ़ी पर स्थित खंडहर नुमा शिव मंदिर के पास युवक व युवती के खून से लथपथ शव मिलने के मामले में पुलिस आत्महत्या की कहानी पर जांच कर रही है। वहीं, युवक व युवती के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। दोनों सरकारी नौकरी के लिए परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे।

सोमवार सुबह एक युवक व युवती के खून से लथपथ शव मिले। आसपास मांस के छोटे-छोटे लोथड़े भी बिखरे थे। एक तमंचा व खोखा भी मिला। युवक की शिनाख्त रावेंद्र (23) पुत्र कल्लूराम निवासी कल्लुआमोती के रूप में हुई। वह लखनऊ में बड़े भाई के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। युवती की शिनाख्त उमा भारती (23) के तौर पर हुई।

मृतक की मां रामदेवी ने बताया कि सुबह नौ बजे के करीब रावेंद्र घर से चाय पीकर निकला था। वह किसी काम से मितौली आया था, जहां बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के भाई मोनू ने बताया कि सुबह बाइक लेकर वह किसी काम से गया था। थोड़ी देर पर बाद घऱ लौटा तो रावेंद्र बाइक लेकर गया था। 

यह बाइक घटनास्थल के पास कुछ दूर पर ही खड़ी मिली। उधर, मृतका उमा भारती के पिता सत्यपाल व नाना प्रेमचंद भी उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। घटनास्थल पर पहुंचे सत्यपाल ने बताया कि उमा अपने ननिहाल में कई सालों से रह रही थी। वह मितौली के निजी अस्पताल में नर्स थी। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *