[ad_1]

Jabalpur News: Police seized 25 vehicles and arrested accused who used to steal two-wheelers by train

पुलिस ने चोरी के वाहन किए जब्त
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्य प्रदेश के जबलपुर के नरसिंहपुर निवासी अधेड़ व्यक्ति ट्रेन से जबलपुर आकर दोपहिया वाहन चोरी करता था। अधेड़ व्यक्ति ने 25 वाहन चोरी करना और बेचना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वाहनों को जब्त किया है, जिनका मूल्य लगभग 25 लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपी के साथ चोरी के वाहन खरीदने वाले 14 आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम समीर वर्मा के अनुसार मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि नरसिंहपुर निवासी अधेड़ व्यक्ति सिविल लाइन थाना अंतर्गत वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। सूचना पर कार्रवाई कर पुलिस ने थाना पलोहावडा जिला नरसिंहपुर निवासी कृपा शंकर पाठक उर्फ नंदू नरसिंहपुर को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह ट्रेन से जबलपुर आकर हाईकोर्ट और डीआरएम कार्यालय के पास खड़ी दोपहिया वाहनों को चुरा लेता था। वाहन चुराने के लिए वह मास्टर चाबी का प्रयोग करता था।

आरोपी ने बताया कि वह चोरी की मोटरसाइकिल को नरसिंहपुर ले जाकर बेच देता था। खरीदार कागज मांगते थे तो गाड़ी नंबर के आधार पर एमपी ट्रांसपोर्ट की साइड से डिटेल निकालकर दे देता था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 25 वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने आरोपी के साथ चोरी के वाहन खरीदने वाले 14 व्यक्तियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *