UP: Mother of four children is in love with the head husband, the matter reached the police station

रामपुर पुलिस के पास पहुंचा मामला
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मिलक में चार बच्चों की मां गांव की प्रधान के पति के साथ भाग गई। महिला के पति ने पुलिस से शिकायत की तो दोनों ही थाने पहुंच गए, जहां महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्ष समझौता कराने में जुटे हैं। घटना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है।

गांव निवासी महिला गांव की प्रधान हैं। उसके पति का तहेरी भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसको लेकर दो बार पंचायत भी हुई थी लेकिन दोनों नहीं माने। बृहस्पतिवार की रात चार बच्चों की मां प्रधान के पति के साथ भाग गई। महिला के पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी और अपने चचेरे भाई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

शनिवार को महिला अपने प्रेमी के साथ कोतवाली जा पहुंची। सूचना पर महिला और उसके प्रेमी के परिजन और अन्य रिश्तेदार भी कोतवाली पहुंचे। पति भी बच्चों को लेकर महिला के पास पहुंचा। महिला लगातार अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। परिजनों के समझाने के बावजूद भी महिला नहीं मानी।

रात तक थाने में पंचायत होती रही। कोतवाल अनुपम शर्मा ने बताया कि महिला और उसके प्रेमी के साथ घर वालों की बातचीत चल रही है। समझौता न होने पर तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *