Ujjain Singer Hansraj Raghuvanshi arrived with his wife to seek blessings of Mahakal

गायक हंसराज रघुवंशी पत्नी सहित
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध गायक बाबा हंसराज रघुवंशी अपनी धर्म पत्नी कोमल सकलानी के साथ शनिवार को बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे। जहां उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए और मंत्रोच्चार के साथ बाबा महाकाल को पुष्प अर्पित किए।

श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रसिद्ध भजन गायक बाबा हंसराज रघुवंशी माघ शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा पर शनिवार रात को बाबा महाकाल के दर्शन करने धर्म पत्नी कोमल सकलानी के साथ मंदिर पहुंचे थे। जहां उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए।

इस दौरान पंडित दिनेश गुरु द्वारा हंसराज रघुवंशी और उनकी पत्नी के हाथों से मंत्रोच्चार के साथ पुष्प बाबा महाकाल को अर्पित करवाया गया, जिसके बाद उनका स्वागत सम्मान भी किया गया। इस दौरान हंसराज रघुवंशी और उनकी पत्नी ने माथा टेककर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। याद रहे की हंसराज रघुवंशी आज पहली बार अपनी पत्नी के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आए हैं।

20 अक्तूबर को बंधे थे शादी के बंधन में

भजन गायक हंसराज रघुवंशी 20 अक्तूबर 2023 को शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने अपने प्रेमिका कोमल सकलानी से शादी की। दोनों का सात साल का प्यार परवान चढ़ा है और दोनों ने हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में शादी की रस्में पूरी की। प्रसिद्ध गाने मेरा भोला है, भंडारी के सिंगर हंसराज रघुवंशी हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के अर्की के मांगल गांव से हैं। उनके गाने हिमाचल के साथ-साथ पूरे देश मे काफी मशहूर हैं। 

25 मार्च 2023 को हुई थी सगाई

हंसराज रघुवंशी की नई नवेली दुल्हन कोमल सकलानी मंडी जिले के सरकाघाट की रखोह पंचायत के कोट गांव से हैं। दोनों की मुलाकात सात साल पहले हुई थी। 25 मार्च 2023 को दोनों ने सगाई की थी। कोमल सकलानी के साथ जीवन की डोर बंधने के बाद हंसराज रघुवंशी काफी खुश दिखे। उन्होंने अपनी प्रेमिका से शादी पर खुशी जताते हुए लिखा था कि हम दो से एक हुए  फाइनली जो चाहा वो मिल गया….धन्यवाद महादेव….



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *