[ad_1]

Sub Inspector beat up family of devotees altercation when vehicle crossed barrier In Govardhan

Govardhan: पुलिस की पिटाई के बाद प्रदर्शन करते श्रद्धालु।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मथुरा में कोलकाता से परिवार सहित श्रद्धालु दर्शन करने आए थे। रविवार को वह गोवर्धन पहुंचे थे। वह गाड़ी पुलिस बैरियर को क्रास करके आगे निकल गए। दरोगा ने रोका। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। खींचतान में दरोगा की वर्दी फट गई। श्रद्धालु वहीं बीच सड़क बैठकर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। वहीं दरोगा ने वीडियो बना रहे पत्रकार का मोबाइल छुड़ाकर अभद्रता की। वीडियो को डिलीट कर दिया। 

घटना गोवर्धन कस्बा एवं थाना क्षेत्र के डीग अड्डा की है। यहां परिक्रमा मार्ग में वाहनों को रोकने के लिए बैरियर लगा है। रविवार की शाम प्राची पांडेय व उनका परिवार गाड़ी से पहुंचा। उनकी गाड़ी गलती से बैरियर को पार कर गई। इस पर यहां तैनात दरोगा ने गाड़ी को रोका। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। दरोगा ने महिला श्रद्धालुओं को पीटना शुरू कर दिया। 

महिला श्रद्धालुओं ने भी दरोगा को पकड़कर खींचना शुरू कर दिया। खींचतान में दरोगा की वर्दी फट गई। सूचना पर थाना प्रभारी विनोद बाबू मिश्रा मौके पर पहुंचे। वह श्रद्धालुओं को समझाने लगे। लेकिन, श्रद्धालु मानने को तैयार नहीं हुए। वह सड़क के बीच बैठकर हंगामा करने लगे। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। 

श्रद्धालु प्राची पांडेय ने बताया कि गाड़ी बैरियर पर रोकने जानकारी नहीं थी। गाड़ी को आगे निकाल दिया। दरोगा ने उनके पिता जो कि हार्ट पेशेंट हैं, उनको डंडे मारना शुरू कर दिया। उनके भाई को भी बुरी तरह पीटा। जब मना किया तो अपशब्द और गालियां देने लगा। कहा कि गाड़ी गलत चली गई तो चालान काटना चाहिए था। वह ठाकुर जी की आस्था लेकर आए हैं, लेकिन यहां की पुलिस खराब है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *