MP News: Amit Shah held meeting with workers in Gwalior; Scindia told it is important for Lok Sabha elections

ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज रविवार को ग्वालियर दौरे पर हैं। ग्वालियर एयरपोर्ट उनकी अगुवाई और स्वागत के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मौजूद रहे। जहां से शाह का काफिला सीधा सड़क मार्ग द्वारा सभा स्थल होटल आदित्याज पहुंचा। जहां पहले से ही बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, कृषि मंत्री अदल सिंह कंसाना और कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला समेत कई मंत्रीगण और नेता पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

लोकसभा चुनाव को लेकर अमित शाह की यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है, क्योंकि इस बैठक में ग्वालियर-चंबल अंचल के चारों लोकसभा क्षेत्रों के करीब 400 पदाधिकारी, नेता, मंत्री, सांसद और विधायक मौजूद रहे। इन सभी से शाह ने लोकसभा की तैयारियों के साथ ही टिकट दावेदारी को लेकर भी वन टू वन चर्चा की। ये बैठक करीब ढाई बजे तक चली।

 

इस बैठक को केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण बैठक बताया। उनका कहना है कि अमित शाह विधानसभा के समय भी आए थे। इस बार भी उनका आना हमारे कार्यकर्ताओं को एक नई दिशा देगा। वहीं, प्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंसाना का कहना है कि अमित शाह जब आते हैं तो जीत पक्की गारंटी होती है। वे जहां भी जाते हैं, वहां निश्चित तौर पर जीत मिलती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *