Car rammed into tractor-trolley from behind

ट्रैक्टर-ट्रॉला में घुसी कार
– फोटो : जागरूक पाठक

विस्तार


हाथरस में सादाबाद क्षेत्र के गांव मिढ़ावली के पास से गुजरने वाले यमुना एक्सप्रेस वे पर 23 फरवरी देर रात एक कार आलू के कट्टों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉला में पीछे से घुस गई। कार में सवार दो महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक की मौत हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सभी घायलों को आगरा के निजी चिकित्सालय में भिजवाया।

दिल्ली के नावली नजफगढ़ रोड निवासी दीपक रावत (26), उनकी मां चंदा देवी (42) पत्नी राधेश्याम एवं 19 वर्षीय प्रिंस पुत्र उमाशंकर, 28 वर्षीय प्रीतम पुत्र उमाशंकर, ललिता देवी (50) पत्नी उमाशंकर 23 फरवरी की रात को कार से दिल्ली से आगरा जा रहे थे। रात करीब साढ़े 11 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल्ली की ओर से तेज गति से आ रही उनकी कार आगे चल रहे आलू के कट्टों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉला में जा घुसी। कार में सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे में 28 वर्षीय प्रीतम रावत पुत्र उमाशंकर रावत की मौत हो गई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। एंबुलेंस को भी बुलवा लिया गया। सभी घायलों को इलाज के लिए आगरा के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जबकि प्रीतम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *