Home Minister Amit Shah will hold a meeting regarding preparations for Lok Sabha

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
– फोटो : एएनआई

विस्तार


देश के गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी रविवार को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। अपने दौरे के दौरान गृहमंत्री लगभग 12:00 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और एयरपोर्ट रोड स्थित होटल आदित्य में आयोजित ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की चारों लोकसभा सीट (ग्वालियर, भिंड, मुरैना, गुना) के पदाधिकारियों, प्रबंध समिति, कोर समिति, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, संगठन प्रभारी, जिला प्रभारियों सहित करीब 400 नेता-कार्यकर्ता से संवाद करेंगे।

2 घंटे चलेगी बैठक

बताया जा रहा है की लगभग 2 घंटे चलने वाली बैठक लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए होगी। ऐसी ही एक बैठक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भी अमित शाह ने की थी, परिणाम यह निकला कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनी। वहीं गृहमंत्री के दौरे से पूर्व ग्वालियर पहुंचे प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी की बैठक लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

कड़ी रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री के दौरे को देखते हुए ग्वालियर शहर हाई सिक्योरिटी जोन में बदल गया है। गृहमंत्री की सुरक्षा में जमीन से लेकर आसमान तक की सुरक्षा कड़ी कर दी जाएगी। त्रि-स्तरीय सुरक्षा घेरा रहेगा और 2000 से अधिक जवान और अफसर तैनात रहेंगे। शनिवार को पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में बैठक के साथ-साथ एयर फोर्स स्टेशन से लेकर बैठक स्थल तक रिहर्सल की और सुरक्षा के इंतजामों को देखा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *