Moradabad: Seeing daughter-in-law alone at night brother-in-law entered room and did dirty acts

मुरादाबाद पुलिस कर रही मामले की जांच
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मुगलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ पर कमरे में घुसकर छेड़खानी करने और पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति, जेठ समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले अमरोहा निवासी युवक के साथ हुई थी।

महिला का कहना है कि शादी में मिले दान दहेज से पति, जेठ, सास, ससुर और ननद नाखुश थे। शादी के बाद से ही ससुराल में उसे दहेज लाने के लिए कहा जाने लगा था। पति और ससुरालियों ने उस पर दबाव बनाया कि वह अपने अपने मायके से कार और बीस लाख रुपये लेकर आए तब ही उसे घर में रहने दिया जाएगा।

एक दिन महिला कमरे में अकेली थी। पति बाहर गया था। रात करीब एक बजे जेठ कमरे में घुस गया और उसने महिला के साथ छेड़खानी की। महिला ने इसका विरोध किया तो जेठ ने उसे धमकाया और कहने लगा कि वह अपने भाई ने उसे तलाक दिलवा देगा।

अगले दिन महिला ने अपने पति और सास से शिकायत की। आरोप है कि पति ने भी उलटा महिला को ही डांटा और कहने लगा कि वह उसके भाई को बदनाम कर रही है। इसके बाद आरोपी पति ने महिला को अमरोहा से मुरादाबाद की बस में बैठा दिया और कहा कि जब मायके से कार और बीस लाख रुपये लेकर आएगी,तब ही उसे घर में रहने की अनुमति मिलेगी।

अब महिला को पता चला कि उसके पति ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। मुगलपुरा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *