[ad_1]

headmaster beat the teacher in the class, hit with a helmet

शिक्षक विनीत कुमार के सिर पर लगी चोट
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


हाथरस के विकास खंड हसायन के प्राथमिक विद्यालय नगला रति में प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कक्षा में पढ़ा रहे शिक्षक को पीट दिया। हेलमेट से प्रहार किया। पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, बीएसए ने मामले की जांच के लिए समिति का गठन कर दिया है। पीड़ित के अनुसार पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ है। 

विनीत कुमार विकास खंड हसायन के संविलयन विद्यालय खिटौली में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कोतवाली हसायन में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि अस्थायी रूप से वह प्राथमिक विद्यालय नगला रति में शिक्षण कार्य कर रहे हैं। 23 फरवरी को वह कक्षा में पढ़ा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान प्रभारी प्रधानाध्यापक संविलयन विद्यालय खिटौली विवेकानंद पचौरी कक्ष में अंदर आए और विद्यार्थियों के सामने ही उनके साथ गाली-गलौज करने लगे और पीटने लगे। 

सिर पर हेलमेट से प्रहार किया। हेलमेट का शीशा उनके सिर में लगा, जिससे वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद प्रधानाध्यापक उन्हें खींचते हुए बाहर ले गए व जान से मारने की धमकी देने लगे। विद्यालय स्टाफ ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया। स्कूल में हंगामे जैसा माहौल बन गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। 

मामला संज्ञान में है। इस प्रकरण की जांच के लिए जांच समिति का गठन कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।– बीएसए उपेंद्र गुप्ता, हाथरस।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *