Gwalior's property dealer's car set on fire by friends over money dispute

कार में आग का सीसीटीवी फुटेज।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी में शामिल होने आए प्रॉपर्टी डीलर की स्कॉर्पियो में उसके ही पार्टनर दोस्त ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो के सामने आया है, जिसमें प्रॉपर्टी पार्टनर सहित उसका दोस्त गाड़ी में आग लगाने के बाद भागते हुए नजर आ रहे हैं। घटना विजोली थाना इलाके की खारिया मोदी स्थित राजनंदन गार्डन की है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तरह शुरू कर दी है।

मुराद थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया कि श्याम राठौर एक प्रॉपर्टी कारोबारी है और वह कुछ लोगों के साथ प्रॉपर्टी का काम करता है। बीती रात में राजनंदन गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपनी स्कॉर्पियो से आए थे। वह अपनी स्कॉर्पियो को गार्डन के पार्क करने के बाद खाना खाने के लिए अंदर चला गया। कुछ देर बाद लोग आवाज लगाने की लगी की स्कॉर्पियो में आग लग गई है, जब वह बाहर आया तो गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी। 

मौके से फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक स्कॉर्पियो पूरी तरह जल चुकी है। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल के पास लगी सीसीटीवी को खंगाला तो दो युवक इस पर स्कॉर्पियो के पास पहुंचे और कुछ देर बाद गाड़ी में से आग की लपटे निकलने लगी और दोनों युवक भागते हुए नजर आए युवकों की पहचान जितेंद्र राठौर और सौरभ राठौर के रूप में हुई है। 

वहीं, मुरार थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया है कि इन दोनों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल आ रहा है। इस विवाद के चलते प्रॉपर्टी स्कॉर्पियों में पेट्रोल डालकर आग लगा दी है, जिसका सीसीटीवी फुटेज आ गया है। कारोबारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *