[ad_1]

Ujjain News: Deputy Chief Minister and comedian Bharti participated in the Bhasma Aarti of Baba Mahakal.

उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और उनकी पत्नी।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर के दरबार मे प्रतिदिन सुबह होने वाली भस्म आरती में आज दो वीआईपी पहुंचे, जिन्होंने बाबा महाकाल की भस्म आरती देखी और बाबा महाकाल के निराकार से साकार स्वरूप के दर्शन किए।

श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती गोरी जोशी ने बताया कि गुरुवार सुबह प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा पत्नी रेणु देवड़ा के साथ बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे। यहां उन्होंने नंदी हाल से बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए। इस दौरान में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दिए। इनके साथ ही मशहूर कॉमेडियन भारती भी आज बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थीं। भस्म आरती के दौरान भारती इतनी भाव विभोर हो गई कि उनकी आंखों से आंसू आते रहे। उपमुख्यमंत्री श्री देवड़ा और भारती ने भस्म आरती के बाद बाबा महाकाल के दर्शन किए और फिर मंदिर से रवाना हो गए। 

सिर्फ भगवान को देखती रही और मेरी आंखों से आंसू बहते रहे : भारती

भारत की फेमस कॉमेडियन भारती सुबह उज्जैन पहुंचीं। सुबह होने वाली भस्म आरती मे सम्मिलित हुईं। बाबा महाकाल की पूजा अर्चना कर भारती ने बताया कि मुझे कुछ मांगने का वक्त ही नहीं मिला। मैं सिर्फ भगवान को देखती रही और मेरी आंखों मे से आंसू बहते रहे। मानो कोई अपने छोटे बच्चों को तैयार करता है इस तरह उनको तैयार किया जा रहा था। मैं महाकाल से कामना करती हूं कि भगवान ऐसे ही मुझे बुलाते रहे। मैं अपने परिवार के साथ फिर उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन करने आऊंगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *