[ad_1]

Married woman commits suicide by hanging herself in Firozabad

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय विवाहिता घर पर अकेली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करके जानकारी जुटाई। खबर मिली तो मायके पक्ष के लोग भी आ गए। मामले अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। 

घटना खैरगढ़ थाना क्षेत्र के ककरारा गांव की है। गांव निवासी लकी (27) ने बुधवार को कमरे में बंद होकर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के समय घर पर कोई भी नहीं था। मृतका का पति गुजरात में एक मिठाई की दुकान पर मजदूरी करता है। ससुर भिंड, मध्य प्रदेश गमी में गए हुए थे। सास गांव की महिलाओं के साथ नल से पानी भरने गई थी। 

कुछ देर बाद सास वापस आई तो विवाहिता को घर में देखा। लेकिन, वह दिखाई नहीं दी। इसके बाद कमरे में जाकर देखा तो वह अंदर से बंद था। सास ने आसपास के लोगों को बुलाकर सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मामले की जानकारी मिलते ही विवाहिता के पिता उमेश चंद्र निवासी नगला जुला जसवंतनगर इटावा भी गांव में पहुंच गए। थाना प्रभारी ज्ञानेंद्र सोलंकी ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *