Four people seriously injured due to boiler explosion in Mawa factory in Ujjain

हादसे में दीवार टूटी, टीन की चादर हवा में उड़ी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन के खाचरोद थाना क्षेत्र में संचालित होने रही एक मावा फैक्टरी में बॉयलर फटने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ब्लास्ट में फैक्टरी में लगी टीन की चाद्दर हवा में उड़ गई, वही दीवार भी टूट गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि खाचरोद थाना क्षेत्र में गोठड़ा गांव में श्यामदास बैरागी अपने घर पर मावा बनाने की फैक्टरी संचालित करता है। मंगलवार सुबह तीन दूध विक्रेता फैक्टरी में पहुंचे थे। इस दौरान श्याम बैरागी मावा बनाने के लिए बॉयरल शुरू कर रहा था।  अचानक बॉयरल फट गया, विस्फोट इतना भयानक था कि फैक्टरी के ऊपर लगे चद्दर उड़कर करीब 20 फीट दूर जा गिरे, ईंट की दीवार टूट गई और बायलर भी फट कर दूर जा गिरा।

हादसे के समय फैक्टरी में मौजूद चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें रहवासियों की मदद से रतलाम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलो में फैक्टरी मालिक श्यामदास बैरागी, दूध विक्रेता ईश्वर मालवीय, बंटू सिंह और आशीष प्रजापत शामिल है। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। एडिशनल एसपी भार्गव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *