young man died in road accident who returning after distributing his own wedding card in Agra

अपनी ही शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे प्रभुदयाल की हादसे में मौत (फाइल फोटो)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में अपनी ही शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बहन के घर कार्ड देकर लौट रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। खबर मिली तो घर में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। ग्रामीण परेशान परिजन को ढांढस बंधाते रहे। 

शमसाबाद थाना क्षेत्र के गढ़ी बलदेव निवासी भारत सिंह के बेटे प्रभुदयाल (23) की सात मार्च को शादी थी। घर में खुशियों का माहौल था। बधाई गीत गाए जा रहे थे। प्रभुदयाल अपनी शादी के कार्ड बांटने में व्यस्त था। सोमवार को वह नवामील में रहने वाली बहन के घर कार्ड देने के लिए गया था। 

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

वहां कार्ड देकर और जीजा जीवनप्रकाश से शादी में आने का वादा लेकर घर लौट रहा था। रात करीब नौ बजे डौकी थाना क्षेत्र के पावसर गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह उछलकर दूर जा गिरा। आसपास के लोगों ने देखा तो भागकर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। 

सिर में चोट लगने के कारण हो गई मौत

उसे आनन फानन अस्पताल ले जाया गया। सिर में अधिक चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना से घरवाले चीत्कार उठे। परिजन ने बताया कि 29 फरवरी तो लग्न टीका था। सात मार्च को बरात जानी थी। इससे पहले ही वह दुनिया छोड़ गया। थाना प्रभारी आरपी सिह ने बताया कि जानकारी मिली थी। अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *