[ad_1]

two days left to start UP Borad Exam and examiners do not know at which center they are on duty

UP board exam 2024
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए दो दिन का समय बचा हुआ है। अभी तक कक्ष निरीक्षकों को अपनी ड्यूटी की जानकारी नहीं है। इसकी वजह से ड्यूटी के लिए पत्र न मिलना है।

जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय की तरफ से सोमवार तक सभी कक्ष निरीक्षकों को ड्यूटी पत्र नहीं भेजे गए हैं। रीक्षा के दौरान 3876 कक्ष निरीक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ बेसिक शिक्षा विभाग के 1737 शिक्षक भी कक्ष निरीक्षक बनाए गए हैं। 22 फरवरी को पहला पेपर होगा, जिसमें कक्ष निरीक्षकों की ड्यूटी रहेगी।

कई कक्ष निरीक्षक अपनी ड्यूटी को लेकर डीआईओएस कार्यालय में नजर आए। उनका कहा है कि अभी तक किसी केंद्र पर ड्यूटी लगी है, इसकी जानकारी नहीं है। ड्यूटी लगने के बाद काफी संख्या में शिक्षक अपनी ड्यूटी बदलवाने में लगा जाते है। डीआईओएस दिनेश कुमार ने बताया कि कक्ष निरीक्षकों को ड्यूटी के लिए पत्र भेजे जा रहे हैं। मंगलवार तक सभी के पास पत्र पहुंच जाएंगे।

बोर्ड परीक्षा पर डीएम करेंगे बैठक

बोर्ड परीक्षा से पहले जिलाधिकारी सभी केंद्र व्यवस्थापकों के साथ मंगलवार को दोपहर 12 बजे गंगाधर शास्त्री भवन आगरा कॉलेज में की जाएगी। यहां पर जिलाधिकारी शासन के निर्देशों की जानकारी देंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *