Tikamgarh TI scolded SP gave support Khargapur police station filed FIR against victim

इलाज के लिए ले जाते हुए
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ जिले में मंगलवार को एसपी रोहित केशवानी का दोबारा संजीदा व मानवीय चेहरा तब देखने को मिला, जब एक पीड़ित आवेदक की शारीरिक हालत देखकर एसपी रोहित केशवानी ने स्वयं पीड़ित को अपने हाथों से उठाकर उसे इलाल के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो को देखकर आमजन ने एसपी रोहित केशवानी की मुक्त कंठ से सराहना की।

जिला अंतर्गत खरगापुर नगर में विगत 12 फरवरी को ग्राम भेलसी निवासी मोहन कुशवाहा पर खरगापुर नगर के मनीष खंगार ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर मारपीट की थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसी दौरान मारपीट करते हुए हमलावर मनीष खंगार की उंगली कट गई थी। उंगली कटने पर षड्यंत्र पूर्वक उंगली कटने का आरोप पीड़ित मोहन कुशवाहा पर लगाकर मनीष ने खरगापुर थाने में पीड़ित मोहन के विरूद्ध ही एफआईआर दर्ज करा दी। जबकि मोहन के साथ मनीष ने ही मारपीट की थी। लेकिन खरगापुर पुलिस ने मोहन की शिकायत पर मनीष के विरूद्ध साधारण कायमी की।

 

इसी अन्याय के चलते मोहन कुशवाहा ने एसपी रोहित केशवानी से न्याय की गुहार लगाई। जब एसपी रोहित केशवानी ने मोहन की शारिरिक हालत देखी तो इलाज के लिए स्वयं उठाकर पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिर खरगापुर पुलिस को आरोपी मनीष को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *