Tikamgarh News Ruckus in meeting held in Municipal Council BJP councilors boycotted

बैठक में हंगामा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ नगर पालिका परिषद में बैठक का आयोजन किया गया, जिस पर भाजपा पार्षदों के साथ-साथ कांग्रेस पार्षदों ने भी सीएमओ पर कार्य न करने और कमीशन लेने का आरोप लगाया। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के 11 पार्षदों ने कार्यक्रम बैठक का बहिष्कार कर दिया।

नेता प्रतिपक्ष रानू खरे ने बैठक में कहा कि पिछले बैठक के दौरान जो प्रस्ताव रखे गए थे। लेकिन उन प्रस्ताव पर कोई कार्य नहीं हुआ है। इसके साथ ही पार्षद हबीब राइन ने भी नगर पालिका पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि आम नागरिक परेशान है न तो कोई काम होता है और न ही अधिकारी सुनते हैं। इसके साथ ही हबीब राइन ने कहा कि करीब 1000 से ऊपर के नामांतरण नगर पालिका में पेंडिंग पड़े हुए हैं। लेकिन उनकी सुन लेने वाला कोई नहीं है।

इसी तरह भाजपा के पार्षद अज्जू गाढे ने भी बैठक के दौरान कहा कि उनकी वार्ड में पानी की समस्या कई महीने से है। लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है। बैठक के दौरान पुराने प्रस्तावों को लेकर बहस शुरू हो गई। नगर पालिका में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष अभिषेक ने बताया कि अध्यक्ष और सीएमओ पुरानी प्रस्तावों को लेकर चर्चा करने को तैयार नहीं है। इसके बाद उन्हें पढ़कर सुनाया गया।

उन्होंने आरोप लगा कि यह कहां के पूर्व स्वीकृत किए गए कार्यों को अभी तक पूर्ण नहीं किया गया है और भाजपा पार्षदों के साथ भेदभाव  किया जा रहा है। कमीशन के आरोप पर नगर पालिका अध्यक्ष तो कुछ नहीं बोले। लेकिन सीएमओ गीता मांझी ने कहा कि भाजपा पार्षद झूठे आरोप लगा रहे हैं। वह दूसरे मामलों को लेकर बैठक छोड़कर चले गए हैं। भाजपा पार्षद बताएं कि किसने उनसे कमीशन मांगा है। बैठक में पहुंचे कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला भी शामिल हुए। उन्होंने नाराज कांग्रेसी पार्षदों और अध्यक्ष के बीच तालमेल बैठाने का प्रयास किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *