Death of student living in hostel in Ujjain under suspicious condition

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन जिले के तराना उत्कृष्ट बालक छात्रावास में पढ़ाई करने वाला छात्र सुबह नींद से नहीं जागा तो उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां, जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच की मांग की।  

तराना थाना एसआई एचआर अंगोरियां ने बताया कि मंलगवार सुबह उत्कृष्ट बालक छात्रावास से कृष्णपाल उर्फ कान्हा पिता कन्हैयालाल भाटी (17) नींद से नहीं जागा। काफी देर तक प्रयास करने के बाद भी वह नहीं उठा तो छात्रावास के अन्य छात्रों ने पुलिस को सूचना दी थी। कृष्णपाल को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों को जानकारी लगी तो वह भी अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस में मामला शांत कराया और मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। संभावना जताई जा रही है कि छात्र कृष्णपाल को साइलेंट अटैक आया है, जिसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा।

एसआई अंगोरिया के अनुसार कृष्णपाल कक्षा दसवीं मे अध्ययन कर रहा था और ग्राम बिशनखेड़ी का रहने वाला था। वह शुरू से ही छात्रावास मे रहकर पढ़ाई कर रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही छात्र की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *