[ad_1]

UP BJP will put gbc 4.0 as achievement.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


उत्तर प्रदेश में दस लाख करोड़ रुपये से अधिक के निवेश प्रस्ताव धरातल पर उतारने के लिए सोमवार को हो रहे भूमि पूजन समारोह से भाजपा लोकसभा चुनाव का माहौल बनाएगी। पार्टी ने इसे प्रदेश के निवेश और रोजगार सृजन के लिए बड़ी उपलब्धि के रूप में जनता के बीच रखने की तैयारी की है। सभी जिलों में भूमि पूजन समारोह में पार्टी के विधायक, सांसद और पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने रविवार को भूमि पूजन समारोह में सहभागिता के लिए वर्चुअल बैठक की। बैठक में पार्टी के सांसद, राज्यसभा सदस्य, विधायक, विधान परिषद सदस्य, लोकसभा चुनाव 2019 और विधानसभा चुनाव 2022 में हारे हुए प्रत्याशी भी शामिल हुए। चौधरी ने कहा कि दस लाख करोड़ के निवेश धरातल पर उतरने से प्रदेश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। 34 लाख से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। जनता के बीच सरकार की इस उपलब्धि को गांव गांव तक पहुंचाना है। उन्होंने खासतौर पर युवाओं को कार्यक्रम में शामिल करने पर जोर दिया।

महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि लोकसभा क्षेत्रों में सांसद करीब दो हजार लोगों के साथ कार्यक्रम में शामिल होंगे। विधानसभा क्षेत्र स्तर पर होने वाले कार्यक्रम में विधायक भी न्यूनतम एक हजार लोगों के साथ शिरकत करेंगे। जहां भाजपा के विधायक नहीं हैं वहां 2022 में हारे हुए प्रत्याशी के साथ परिषद सदस्य भी रहेंगे। जहां पार्टी के सांसद नहीं हैं वहां राज्यसभा सदस्य मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के लिए प्रदेश महामंत्री संजय राय को समन्वयक नियुक्त किया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *