Gwalior: Uncle returning after giving rice at niece's wedding dies due to tractor collision, two injured

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के तहत सात नंबर चौराहे के पास जेडेरुआ बांध रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक उदयवीर जाटव अपनी बहन का भात देकर लौट रहा था इस घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों ने ट्रेक्टर में आग लगा दी। लोगों की मांग थी कि यहां पर रोजाना घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस इन वाहनों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक जेडेरुआ बांध रोड पर सोमवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पत्थर ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उदय जाटव की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। इसी दौरान आसपास रहने वाले लोग एकत्रित हो गए और सड़क पर जाम लगा दिया। साथ ही ट्रैक्टर को आग लगा दी। आग को बझाने के लिए फायरब्रिगेड को बुलाया गया। 

जाम कर रहे लोगों की मांग थी कि यहां पर आए दिन घटनाएं होती हैं लेकिन पुलिस न तो भारी वाहनों के प्रवेश को रोक रही है और न ही उनकी स्पीड धीमी करा रही है। ऐसे वाहनों पर रोक लगा दी जाए। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग भी की गई। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने तीस हजार की त्वरित आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई और अन्य मांगों को वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *